Wednesday, June 19, 2024

Breking News: रायपुर नागरिक आपूर्ति निगम के एमडी मनोज सोनी समेत, राइस मिलर्स और अफसर के ठिकानों पर रेड…

Must Read

राइस मिलर्स और खाद्य विभाग से जुड़े एक अधिकारी के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने दबिश दी है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम केंद्र की एक जांच एजेंसी ने नागरिक आपूर्ति निगम के एमडी मनोज सोनी के रायपुर स्थित घर समेत दुर्ग, महासमुंद, बिलासपुर धमतरी और खरोरा में राइस मिलरों के ठिकानों पर दबिश दी. बताया जा रहा है कि राइस मिलर कैलाश दूंगा, रौशन चंद्राकार, पारस चोपड़ा महासमुंद और आशीष लुंकड़ धमतरी के यहां भी एजेंसी की टीम ने छापा मारा है. इस पूरे मामले में जांच अफसर ब्यौरा देने के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए हैं.

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय टीम कोयला और शराब कारोबार सेक्टर में कार्रवाई कर चुकी है. अब आयकर विभाग ने तीसरे कारोबारी सेक्टर में कार्रवाई शुरू कर दी है. राज्य प्रशासन में भारतीय टेलीफोन सेवा के दूसरे अफसर को घेरा है. बता दें कि इससे पहले एपी त्रिपाठी, दो हजार करोड़ के शराब घोटाले में पिछले तीन महीने से जेल में हैं.

प्रतिनियुक्ति खत्म होने को बाद भी ये दोनों राज्य प्रशासन में बने हुए हैं. त्रिपाठी को तो सात साल ज्यादा समय हो चुके है. प्रतिनियुक्ति में वृद्धि को लेकर अभी किसी तरह का आदेश नहीं आया है. वहीं त्रिपाठी का तो निलंबन होना है. मनोज सोनी को प्रतिनियुक्ति पर आए चार साल से ज्यादा हो चुके हैं.

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

🚁लोक जनशक्ति पार्टी (रा.)के कोरबा, जिलाध्यक्ष राजकुमार दुबे नामांकन रैली के लिए हाजीपुर (बिहार) हुए रवाना,🚁

लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) छत्तीसगढ़ के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशध्यक्ष माननीय शरत पांडेय जी के मार्गदर्शन में दो...

More Articles Like This