Friday, July 26, 2024

BIG BREAKING : एंकर सलमा सुल्ताना के नर कंकाल को पुलिस ने किया बरामद, पुलिस टीम को मिली महत्वपूर्ण सफलता,

Must Read

कोरबा,(4बेबाक न्यूज़ टीवी) छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 5 साल पूर्व लापता हुई न्यूज़ एंकर सलमा सुल्ताना की हत्या के मामले में आखिरकार जिला पुलिस की टीम को महत्वपूर्ण सफलता मिल गई। पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण के निर्देश पर आईपीएस रॉबिंसन गुड़िया व उनकी पूरी टीम मंगलवार को लापता सलमा सुल्तान के नर कंकाल खोजने के लिए कोरबा दर्री मुख्य मार्ग में जेसीबी और पोकलेन लगाकर सुबह से प्रयास में जुटी हुई थी। आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग लाई और देर शाम पुलिस ने लापता सलमा सुल्ताना के नर कंकाल को बरामद कर लिया है।

दर्री सीएसपी रॉबिंसन गुड़िया ने जानकारी देते हुए बताया कि कपड़ों के साथ नर कंकाल को बरामद कर लिया गया है। अब नर कंकाल को डीएनए टेस्ट के लिए रायपुर भेजा जाएगा। याद रहे की सलमा सुल्ताना हत्याकांड में पहले ही पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन उसके नर कंकाल को बरामद करने में पुलिस को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। कोर्ट की अनुमति के बाद पुलिस ने मशीन लगाकर सड़क को खोदना शुरू किया जिसके बाद पुलिस को यह सफलता मिल गई और सलमा सुल्तान हत्याकांड की जो सबसे अहम कड़ी है।

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

🚁लोक जनशक्ति पार्टी (रा.)के कोरबा, जिलाध्यक्ष राजकुमार दुबे नामांकन रैली के लिए हाजीपुर (बिहार) हुए रवाना,🚁

लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) छत्तीसगढ़ के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशध्यक्ष माननीय शरत पांडेय जी के मार्गदर्शन में दो...

More Articles Like This