Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने बड़ी मशक्कत के बाद जारी की दूसरी सूची

Must Read

(4बेबाक न्यूज़ टीवी) रायपुर : Congress Candidate 2nd List 2023 Chhattisgarh छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों में चुनावी बिगुल बज चुका है। चुनाव की तरीकों का ऐलान होते ही सभी राजनैतिक पार्टियों में खलबली मच गई है। सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। एक तरफ जहां सत्ता में काबिज कांग्रेस एक बार फिर से प्रदेश में अपनी सरकार बनाने के लिए जोर दे रही है, तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा सत्ता पाने के लिए बेताब है। ऐसे में दोनों ही पार्टियां प्रत्याशियों के चयन में फूंक-फूंककर कदम रख रही है।

Congress Candidate 2nd List 2023 Chhattisgarh वहीं, छत्तीसगढ़ कांग्रेस की दूसरी सूची को लेकर कल दिल्ली में बड़ी बैठक हुई। इस बैठक में प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल, उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव और विस अध्यक्ष चरणदास महंत समेत कई दिग्गज नेता उपस्थित थे। बैठक के बाद सीएम बघेल समेत सभी नेता देर रात दिल्ली से वापस लौटे। छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ नेताओं के सहमति के बाद बड़ी मुश्किल से दूसरी सूची जारी हो सकी।

आप भी देख कांग्रेस की दूसरी सूची में किसका नाम कटा और कौन टिकट पाने में हुआ सफल

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

🚁लोक जनशक्ति पार्टी (रा.)के कोरबा, जिलाध्यक्ष राजकुमार दुबे नामांकन रैली के लिए हाजीपुर (बिहार) हुए रवाना,🚁

लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) छत्तीसगढ़ के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशध्यक्ष माननीय शरत पांडेय जी के मार्गदर्शन में दो...

More Articles Like This