Monday, June 24, 2024

हाईवा वाहन का फटा टायर लगी आग ड्राइवर ने कूद कर बचाई अपनी जान।

Must Read

दंतेवाड़ा,03 जुलाई I दंतेवाड़ा जिले के नकुलनार में पेट्रोल पंप के नजदीक एक हाइवा वाहन का टायर फट गया, और हाइवा में आग लग गई। बीच सड़क पर वाहन धु-धुकर जल गया। हालांकि, आग लगते ही हादसे के बाद ड्राइव ने कूदकर अपनी जान बचा ली। पास में ही मौजूद लोगों ने फायरब्रिगेड की टीम को इसकी जानकारी दी। करीब 2 घंटे दंतेवाड़ा-सुकमा मार्ग भी बाधित था। मामला जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को हाइवा वाहन से आर्सेलर मित्तल का डस्ट किसी जगह पर डंप करवाया जा रहा था। हाइवा वाहन ने जैसे ही नकुलनार पेट्रोल पंप पार किया तो चलते वाहन का टायर फट गया। वाहन में आग लगने से ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचा ली। उधर, मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस थाने में इस मामले की जानकारी दी। जिसके बाद फायरब्रिगेड की टीम को भी बुलाया गया। टीम ने आग बुझा दी।

दरअसल, बीच सड़क पर हाइवा जल रहा था। जिससे दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय से नकुलनार होते हुए सुकमा जाने वाले मार्ग में दोनों तरफ वाहनों की भी कतार लग गई थी। 2 घंटे तक लंबा जाम लगा रहा। जब फायरब्रिगेड की टीम ने आग बुझाई, जिसके बाद ही मार्ग बहाल हुआ। इस बीच राहगीरों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

🚁लोक जनशक्ति पार्टी (रा.)के कोरबा, जिलाध्यक्ष राजकुमार दुबे नामांकन रैली के लिए हाजीपुर (बिहार) हुए रवाना,🚁

लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) छत्तीसगढ़ के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशध्यक्ष माननीय शरत पांडेय जी के मार्गदर्शन में दो...

More Articles Like This