Monday, June 24, 2024

सौतेले पिता ने बनाया हवस का शिकार,11 साल की किशोरी को डरा-धमकाकर करता रहा रेप…

Must Read

4बेबाक न्यूज़ टीवी:-कोरबा में पिता पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. सिटी कोतवाली कोरबा की मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक बस्ती में निवासरत नाबालिग के साथ सौतेले पिता ने डरा धमकाकर रेप किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पति की मौत के बाद 4 बच्चों की मां सरिता ( काल्पनिक नाम ) रोजी-मजदूरी कर अपना और बच्चों का पालन पोषण कर रही थी. इसी दौरान महिला के मोबाइल पर एक युवक का मिस्ड कॉल आया. उस नम्बर पर कॉल बैक करने के बाद सरिता और युवक, दोनों के बीच बातचीत बढ़ने लगी. सरिता की जिस व्यक्ति से बात होती थी वह जिले के बांकीमोंगरा क्षेत्र का निवासी था और कोरबा के एक टेंट हाउस में काम करता था. संजू चौहान नाम के उस व्यक्ति की भी पत्नी की मौत हो चुकी है और उसके भी चार बच्चे हैं. इस तरह हालात ने दोनों के बीच आपसी सहमति बनाई और वे दोनों पति-पत्नी के रूप में एक साथ रहने लगे. महिला आसपास के घरों में बर्तन चौका करती है और पति टेंट हाउस में काम कर रहा था.

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

🚁लोक जनशक्ति पार्टी (रा.)के कोरबा, जिलाध्यक्ष राजकुमार दुबे नामांकन रैली के लिए हाजीपुर (बिहार) हुए रवाना,🚁

लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) छत्तीसगढ़ के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशध्यक्ष माननीय शरत पांडेय जी के मार्गदर्शन में दो...

More Articles Like This