Wednesday, June 19, 2024

रामनारायण श्रीवास के सपनों को मिले पंख, ट्रेनिंग लेकर अब वह बढ़ेगा आगे
मुख्यमंत्री की भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मांग हुई पूरी

Must Read

मुख्यमंत्री की भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मांग हुई पूरी


कोरबा 08 फरवरी 2023/कोरबा जिले के एक छोटे से गांव के छात्र श्री राम नारायण श्रीवास के सपनों को पंख मिल गया है और वह ऊंची उड़ान के लिए तैयार है। संवेदनशील मुख्यमंत्री की विशेष पहल पर उसे बहतराई खेल अकादमी में प्रवेश दिया गया है । जहां से प्रशिक्षण लेकर वह आगे बढ़ेगा।
जिले के विकासखंड पोड़ी उपरोडा के बस्ती पारा बनियागांव में रहने वाले छात्र श्री राम नारायण श्रीवास को एथलेटिक्स में विशेष रूचि है। उसके विद्यालय में खेलकूद हुआ था, तो उसने 800 मीटर दौड़ मे प्रथम और 1500 मीटर दौड़ मे दूसरा स्थान हासिल किया लेकिन उचित प्रशिक्षण के अभाव में वह राज्य स्तरीय खेल में स्थान नहीं बना पाया। ग्राम पिपरिया में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम में ग्रामीणों से रूबरू होने पहुंचे तो रामनारायण को भी मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी बात रखने का मौका मिला। उसने प्रशिक्षण दिलाने की मांग रखी ताकि वह एथलेटिक्स में आगे बढ़ सके। मुख्यमंत्री ने उनसे वादा किया कि उनको बहतराई खेल अकादमी में प्रवेश दिलाएंगे। मुख्यमंत्री के निर्देश पर खेल विभाग द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए रामनारायण को खेलो इंडिया स्टेट सेंटर ऑफ एक्सीलेंस बहतराई बिलासपुर में प्रवेश कराया गया है और उसे अभी असेसमेंट कैंप में रखा गया है। राम नारायण का प्रशिक्षण प्रारंभ हो गया है, जहां वह लगन के साथ ट्रेनिंग ले रहा है।

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

🚁लोक जनशक्ति पार्टी (रा.)के कोरबा, जिलाध्यक्ष राजकुमार दुबे नामांकन रैली के लिए हाजीपुर (बिहार) हुए रवाना,🚁

लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) छत्तीसगढ़ के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशध्यक्ष माननीय शरत पांडेय जी के मार्गदर्शन में दो...

More Articles Like This