Sunday, June 23, 2024

बिलासपुर:-अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान ने न्यायधानी में कहा- भगवान ने छत्तीसगढ़ को सब कुछ दिया, लेकिन ईमानदार नेता नहीं …

Must Read

बिलासपुर के साइंसेज कॉलेज ग्राउंड में आम आदमी पार्टी की महारैली का आयोजन किया गया जिसमें आप पार्टी के कॉर्मोरियल सरोजोहा और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल हुए। भगवान ने छत्तीसगढ़ को सब कुछ दिया है। खेती, पानी, वन, कोयला खनन हैं, लेकिन पार्टी ने ईमानदारी नहीं दी। ईमानदार नेता नहीं दिये गये. 20 प्राचीन काल में हर जगह स्कूल, कॉलेज, अस्पताल होता था, सब लोग अमीर होते थे। लेकिन बीजेपी-कांग्रेस ने मिलकर छत्तीसगढ़ को लूट लिया. ये बात है दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने कही.

बिलासपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में आयोजित महासभा में लाखो की संख्या में लोगों ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज दिल्ली खुशहाली के लिए जानी है। दिल्ली और पंजाब 24 प्रमुख बिजली आती है। हमारी नियति साफ है, झूठ नहीं बोलना। दिल्ली में 24 प्रमुख बिजली आती है, छत्तीसगढ़ में बिजली नहीं आती, लेकिन बिजली का बिल आता है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी मैं मुफ़्त की क्रांति बँटता हूँ। दिल्लीवालों को मैंने 7 रेवड़ी दे दी, पहली रेवड़ी बोस फ्री पावर, दूसरी रेवड़ी दिल्ली में शानदार स्कूल, अमीर-गरीब के बेटों के साथ देखी गई। तीसरी रेवड़ी सभी इलाज मुफ़्त कर दिया। चौथी रेवड़ी दिल्ली में महिलाओं का मुफ्त सफर। पाँचवीं रेवड़ी सब एक साथ मुफ़्त में तीर्थ यात्रा पर जा रही है। छठवीं रेवड़ी के लिए रोजगार की व्यवस्था कर 12 लाख युवाओं को नौकरी दे दी गई। फ्रांसिस्को ने अपनी सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या बोस को ये फ्री की रेवड़ी नहीं मिलनी चाहिए। सबने जवाब दिया हाँ चाहिए.

इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा था कि आश्चर्य के दर्शन से छत्तीसगढ़ को साफ किया जाएगा। पंजाब में पहली बार लड़को ने बड़े-बड़े नेताओं को हराया। करप्शन फ्री, पढ़ाई में नंबर वन, कोयला खदानों से कितने पैसे मिलेंगे कि सभी लोगों की जिंदगी बेहतर हो जाएगी।

भगवंत मान ने कहा कि आपका एक कदम हमारे लिए क्रांतिकारी है। बिलासपुर में आने का एक ही मकसद है, भगवान ने देश में तितली दी, चट्टानी धरती, मंदिर दिए, लेकिन अच्छे नेता नहीं दिए। जिसे बदलने के लिए हम आए हैं। सरकारी व्यवस्था के लिए दिल्ली और पंजाब की तरह की खिड़की वाला बटन दबाया जाता है।

उन्होंने कहा कि सरकार आती है तो अपने दोस्तों को निजी लोगों को बेच दी है। पंजाब में प्राइवेट बिजली संस्थान को खरीद रहे हैं. चितफंड सोसायटी की संपत्ति अपने व्यवसाय में, और लोगों को वापस पैसे वापस लेने की जिम्मेदारी। चुनाव में बटन दबाने से पहले ये याद कर लेना. वो आपके और आपके बच्चों की किस्मत की है, सोच-समझकर बटन दबाना। 23 साल हो गए ये सुराता डूबेंगे सोचोगे, तो ये सुथरागे नहीं। बहुमत कम-ज्यादा होता है, तो बीजेपी-कांग्रेस लेन-देन कर लेते हैं।

भगवन्त मान ने कहा कि जिनके पास पैसा था, सारे से बैठे थे। उन्हें हमने हरा दिया. पंजाब में एक साल से 90% घरों में मुफ्त बिजली दी जा रही है। जज-कमिशनर के बेटे और थेले-रिक्शा वाले के बेटे एक बेंच पर पढ़ रहे हैं, गरीब गरीब और अमीर दिल्ली के बच्चे अलग-अलग पैमाने पर हैं। आदमी ने फ्री की रेवड़ी पर कहा कि मोदी जी कहते हैं, आम आदमी पार्टी फ्री की रेवड़ी है। 15 लाख वाला पापड़ टिकट था. हमारी रेवड़ी कम से कम मिल तो रही है, गरीबों को दी जा रही सुविधा है।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय समुद्र तट और आप पार्टी के सदस्य डॉ. संदीप पाठक ने लोगों से कहा कि इस बार पूरे प्रदेश में आप की सरकार बनी है आप लोग गांव में 100 लोगों को पार्टी के विचार बताएं। ताकि इस बार के चुनाव में स्ट्राइकर की सरकार बने।

बिलासपुर में आयोजित आमसभा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय व मछली पकड़ने वाले संगठन डॉ. संदीप पाठक, प्रदेश प्रभारी संजीव झा, प्रदेश अध्यक्ष कोमल हेमंडी, प्रदेश सचिव विशाल केलकर, दिल्ली, पंजाब व छत्तीसगढ़ के नेता समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व सदस्य मौजूद थे।

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

🚁लोक जनशक्ति पार्टी (रा.)के कोरबा, जिलाध्यक्ष राजकुमार दुबे नामांकन रैली के लिए हाजीपुर (बिहार) हुए रवाना,🚁

लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) छत्तीसगढ़ के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशध्यक्ष माननीय शरत पांडेय जी के मार्गदर्शन में दो...

More Articles Like This