Tuesday, June 18, 2024

दोस्त के साथ पत्नी का अवैध संबंध के शक में, दोस्त का गला काट पिया खून

Must Read

बेंगलुरु (4बेबाक न्यूज़ टीवी): कर्नाटक में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी के प्रेमी का गला काट दिया और उसके बाद उसका खून पी लिया. शख्स को शक था कि उसकी पत्नी का उसके दोस्त के साथ अफेयर चल रहा है, जिसके बाद अवैध संबंधों के संदेह में उसने अपने दोस्त का गला काट दिया. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया. 

इतना ही नहीं उसने गला काटकर अपने दोस्त का खून पी लिया. शख्स ने पूरी वारदात का अपने दोस्त से वीडियो बनाने के लिए भी कहा. इस पूरे मामले के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अधिकारियों के मुताबिक, पीड़िता जिंदा बच गई है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला? 

यह पूरा मामला कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर का है. मामला उस दौरान सामने आया जब इस पूरी घटना को शख्स के ही दूसरे दोस्त ने कैमरे में कैद किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम विजय है. विजय को शक था कि उसके दोस्त मारेश का उसकी पत्नी के साथ अफेयर चल रहा है. इसके बाद विजय ने अपने दोस्त मारेश से मिलने को कहा. इसके बाद गुस्से में आकर विजय ने धारदार हथियार से मारेश का गला काट दिया. विजय के दूसरे दोस्त जॉन ने मोबाइल फोन में ये पूरी वीडियो बना लिया. वीडियो में विजय खून पीते हुए दिखाई दे रहा है.

इस खौफनाक वारदात के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित मारेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब वो वापस घर लौट गया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुट गई है. 

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

पति कमलेश जायसवाल के हत्यारो को सजा दिलाने पीड़ित पत्नी पहुंची पुलिस कप्तान कार्यालय कोरबा

एक सप्ताह पहले प्रकाश में आए दीपका के ट्रेवल्स संचालक कमलेश जायसवाल के आत्महत्या में आया नया मोड़ पीड़ित...

More Articles Like This