Tuesday, June 18, 2024

दिल्ली में चुनाव की रणनीति पर चर्चा: खरगे बोले- ‘हम साथ मिलकर काम करेंगे और छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन में बदलाव लाते रहेंगे,

Must Read

नई दिल्ली। दिल्ली में बुधवार को छत्तीसगढ़ कांग्रेस की बैठक हुई। इसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, महासचिव सी वेणुगोपाल, सांसद राहुल गांधी, छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा के साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कई कैबिनेट मंत्री सहित वरिष्ठ नेता शामिल हुए। इस दौरान साल के अंत में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की रणनीति और तैयारियों पर चर्चा की गई। साथ ही आगे की रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया। इसके ठीक बाद लोकसभा चुनाव भी अगले साल होने हैं।

 खरगे ने कहा- छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन में बदलाव लाते रहेंगे 
कांग्रेस मुख्यालय पर हुई बैठक में अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि, पार्टी के सदस्य छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन में बदलाव लाने के लिए मिलकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि, ‘गढ़बो नवा छत्तीसगढ़’ हमारे लिए सिर्फ एक नारा नहीं है, बल्कि यह राज्य की प्रगति और सामाजिक न्याय का लक्ष्य है। छत्तीसगढ़ की जनता और कांग्रेस पार्टी में उनका अटूट विश्वास विकास की निरंतर धारा को आगे बढ़ाता रहेगा। उन्होंने कहा, हम साथ मिलकर काम करेंगे और छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन में बदलाव लाते रहेंगे।

सीएम भूपेश बोले- पार्टी चुनाव के लिए तैयार 
बैठक में छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रमुख मोहन मरकाम और टीएस सिंह देव सहित अन्य कैबिनेट  मंत्री भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि, पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार है और बैठक में कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू किए गए ‘नवा छत्तीसगढ़’ मॉडल के बाद लोगों के जीवन में बदलाव पर चर्चा हुई है। मंगलवार को रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री बघेल ने कहा था कि, इससे पहले भी जिन राज्यों में चुनाव हुए हैं, उनकी बैठक हुई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी की उपस्थिति में दो बैठकें हुई थीं। 

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

छज्जा गिरने से श्रद्धालुओ की हुई मौत, कई घायल जाने क्या है पूरा मामला…..

मथुरा. बांके बिहारी मंदिर के पास मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें छज्जा गिरने से करीब 10 श्रद्धालु...

More Articles Like This