Tuesday, June 18, 2024

तानाखार विधायक के खिलाफ़ दुष्प्रचार करने वालो के मंसूबों पर फिरा पानी,वीडियो बनाने वाले ग्रामीण ने कहा विधायक इलाज में मदद के लिए दे रहे थे पैसा   

Must Read

(4बेबाक न्यूज़ टीवी) कोरबा: पाली तानाखार विधायक मोहित केरकेट्टा की छवि खराब करने की साजिश करने वालों के मनसूबों पर एक बार फिर पानी फिर गया। दरअसल विधायक की एक वीडियो वायरल करके काम के ऐवज में पैसों के लेनदेन होना बताकर बदनाम किया जा रहा था। जबकि उस वीडियो में ऐसे किसी भी बात की पुष्टि नहीं हो रही है। इधर वीडियो वायरल करने वाले लैंगा के दिगम्बर सिंह ने अब अपना पक्ष रखते हुए बताया कि विधायक बीमारी के इलाज के लिए पैसे दे रहे थे। विधायक हर साल राखी में क्षेत्र की आदिवासी महिलाओं से राखी बंधवाने आने हैं, इस बार नहीं आने पर वे महिलाओं से बात कर रहे थे।

जिस तरह से वीडियो को दुष्प्रचार का जरिया बनाकर वायरल किया जा रहा है। ऐसा कुछ नहीं है। इसी तरह स्थानीय महिलाओ ने बताया की विधायक इतने मिलनसार हैं की लोगों को देखकर उनसे मिलने खुद आ जाते है, लोगों की समस्या सुन कर तत्काल मदद भी करते हैं। लेकिन कभी भी विधायक इसकी वाहवाही नही लुटते, उनके इसी मिलनसार व्यक्तित्व की वजह से वे आज ग्रामीणों के चहेते बन गए है।

विधायक केरकेट्टा द्वारा क्षेत्र का तेजी से विकास कराया जा रहा है। विरोधी खेमा उनको बदनाम करने की साजिश रच रहा है। गौरतलब है कि बहुत जल्द कांग्रेस अपने प्रत्याशियों की घोषणा करने जा रही है। इसमें पाली तानाखार से विधायक मोहित केरकेट्टा का टिकट पूरी तरह से फाइनल है। टिकट की घोषणा से पहले विरोधी खेमा जानबूझकर इस तरह की अनर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं।

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

🚁लोक जनशक्ति पार्टी (रा.)के कोरबा, जिलाध्यक्ष राजकुमार दुबे नामांकन रैली के लिए हाजीपुर (बिहार) हुए रवाना,🚁

लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) छत्तीसगढ़ के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशध्यक्ष माननीय शरत पांडेय जी के मार्गदर्शन में दो...

More Articles Like This