Tuesday, June 18, 2024

छत्तीसगढ़ दुर्ग: बुजुर्ग महिला की खून से लथपथ लाश मिली, पुलिस ने बेटा और बहू दोनो को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ क्यों की हत्या से पहले बेटे और बहू से हुआ था झगड़ा,

Must Read

(4बेबाक न्यूज़ टीवी) दुर्ग। जिले में मोहन नगर थाना अंतर्गत शक्ति नगर में एक 80 साल की बुजुर्ग महिला की लाश मिली है। महिला के शरीर पर चोट के गहरे निशान हैं। इससे आशंका है कि महिला की हत्या की गई है। हत्या के समय घर पर महिला का छोटा बेटा और बहू मौजूद थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर उन्हें गिरप्तार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

शक्ति नगर इलाके में अंबेडकर आवास से महिला की खून से लथपथ लाश मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। महिला की पहचान रूखमणी चंद्राकर के रूप में हुई है। जानकारी लेने पता चला कि वारदात को अंजाम सोमवार तड़के दिया गया। इससे पहले रविवार देर रात महिला का बेटे-बहू के साथ काफी झगड़ा हुआ था।बेटा बहू की ओर से बुजुर्ग की मौत का कारण सही से नहीं बताने के चलते पुलिस ने पूछताछ के लिए उन्हें गिरफ्तार किया है। टीआई का कहना है कि उन्होंने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि महिला को चोट गिरने से आई है। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण पता चल जाएगा।

रुखमणी चंद्राकर की हत्या दो महीने पहले दुर्ग के रसमड़ा क्षेत्र में हुई युवक की हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। महिला के बड़े बेटे रामचंद्र और उसके साथियों ने यहां एक युवक को त्रिशूल से मारकर जिंदा जला दिया था। इस मामले में रामचंद्र अभी भी फरार है। इसलिए पुलिस महिला की हत्या को इस एंगल से भी देखकर जांच कर रही है।

बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले को सुलझाने के लिए दुर्ग की फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। टीम ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। कई सैंपल कलेक्ट किए। इसके बाद अपने सामने शव को एंबुलेंस में पोस्टमार्टम के लिए राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज भेजा गया। वहां फोरेंसिक तरीके से शव का पोस्टमार्टम के साथ ही अन्य जांच की जाएगी।

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

🚁लोक जनशक्ति पार्टी (रा.)के कोरबा, जिलाध्यक्ष राजकुमार दुबे नामांकन रैली के लिए हाजीपुर (बिहार) हुए रवाना,🚁

लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) छत्तीसगढ़ के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशध्यक्ष माननीय शरत पांडेय जी के मार्गदर्शन में दो...

More Articles Like This