Saturday, July 27, 2024

खेल को खेल भावना से खेले:राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल

Must Read

कोरबा 1 अप्रैल 2023/ मुख्य अतिथि राजस्व आपदा प्रबंधन,पंजीयन पुनर्वास एवं स्टाम्प मंत्री श्री जय सिंह अग्रवाल ने आज प्रियदर्शिनी इंदिरा स्टेडियम में कृषि विभाग अंतर्गत आयोजित किए जा रहे मिलेट्स कप खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि खेल को खेल भावना से खेला जाना चाहिए। कोरबा की पहचान एक औद्योगिक जिला के साथ ही अन्य क्षेत्रों में भी है। यहाँ उपलब्ध सुविधाओं और खेल मैदानों की वजह से ही खेल का माहौल अनुकूल है। राजस्व मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश का लगातार विकास हो रहा है। उन्होंने अपने घोषणाओं के अनुरूप कार्य किया। इससे खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने का अवसर भी खिलाड़ियों को मिल रहा है।

श्री अग्रवाल ने कृषि विभाग द्वारा आयोजित मिलेट्स कप से विभाग के साथ कोरबा का नाम बढ़ने की बात कहते हुए प्रतियोगिता को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न करने की बात कही। इस अवसर पर नगर पालिक निगम के महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद भी उपस्थित थे। राजस्व मंत्री और महापौर ने मिलेट्स कैलेंडर, पोस्टर का विमोचन भी किया। उन्होंने मैदान में बल्लेबाजी और बॉलिंग कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में कृषि विभाग के अधिकारी श्री मनोज कुमार चौहान संयुक्त संचालक और उप संचालक अजय अनन्त ने मिलेट्स के संबंध में जानकारी देते हुए इनके फायदे को बताया। उन्होंने कृषि विभाग द्वारा संभाग स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के माध्यम मिलेट्स के प्रति जागरूकता बढ़ाने की बात कही। इस दौरान कृषि विभाग के सभी अधिकारी उपस्थित थे।

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

🚁लोक जनशक्ति पार्टी (रा.)के कोरबा, जिलाध्यक्ष राजकुमार दुबे नामांकन रैली के लिए हाजीपुर (बिहार) हुए रवाना,🚁

लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) छत्तीसगढ़ के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशध्यक्ष माननीय शरत पांडेय जी के मार्गदर्शन में दो...

More Articles Like This