Monday, June 24, 2024

कोरबा:-हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से युवक जिंदा जला, ट्रांसफार्मर बना मौत का कारण..

Must Read

कोरबा जिले के करतला विकासखंड अंतर्गत ग्राम सेंद्रीपाली से एक दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। जहां घटित दुर्घटनाओं में एक बाइक चालक की मौत हो गई है।
मिली जानकारी के नोनबिर्रा से लगे सेंद्रीपाली में आज सुबह ग्राम का ही एक व्यक्ति ताराचंद अग्रवाल पूजा के लिए – फूल तोड़ने के लिए घर से निकला था ज्वालामुखी विस्फोट उसके ऊपर 11केवी लीन संचालित होने वाली तार टूट कर गिर गई। तार उसकी बाइक में वहा गिरी जहां जमीन की विशेषता थी जिसक कारण करंट का प्रवाह भूमि के साथ उसकी बाइक और शरीर पर हो गया। जिसमें बाइक जलकर राख हो गई और हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से उस व्यक्ति की मौत हो गई।
इस घटना से विद्युत विभाग के खिलाफ भारी पैमाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, जिसमें विद्युत विभाग पर आरोप लगाया गया था कि कई बार तार के लटके होने की सूचना विभाग को दी गई थी, लेकिन विद्युत विभाग के अधिकारियों/कर्मचारियों ने इस पर ध्यान नहीं दिया। और आख़िरकार एक शख्स की जान चली गई, सिद्धार्थ ने इस दिल दहला देने वाले कांड के सीक्वल पर एक्शन लेने की मांग की है।

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

🚁लोक जनशक्ति पार्टी (रा.)के कोरबा, जिलाध्यक्ष राजकुमार दुबे नामांकन रैली के लिए हाजीपुर (बिहार) हुए रवाना,🚁

लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) छत्तीसगढ़ के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशध्यक्ष माननीय शरत पांडेय जी के मार्गदर्शन में दो...

More Articles Like This