Monday, June 24, 2024

केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल के जरिए एनडीए कुनबे को जोड़ने की कयावद, चिराग पासवान के साथ इनको मिल सकता है मौका…

Must Read

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्रिमंडल में बदलाव की सुगबुगाहट हो रही है. विपक्षी दलों की बिहार में हुई बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एनडीए के कुनबे को एक बार फिर से जोड़ने की तैयारी में जुटे हैं. इस कड़ी में मंत्रिमंडल को विस्तार देते हुए सहयोगी दल को जगह दी जाएगी.

पीएम नरेंद्र मोदी 3 जुलाई को मंत्री परिषद की बैठक करने वाले हैं. माना जा रहा है इसमें मंत्रिमंडल में किए जाने वाले फेरबदल को लेकर चर्चा की जाएगी. मंत्रिमंडल में जिन लोगों को स्थान देने की बात कही जा रही है, उनमें लोक जनशक्ति पार्टी के चिराग पासवान का नाम पहले नंबर पर चल रहा है. इसके अलावा शिवसेना के एकनाथ शिंदे गुट के एक नेता को भी केंद्र में जगह देने की बात कही जा रही है.

भाजपा सूत्रों का कहना है कि पीएम मोदी चाहते हैं कि एनडीए का पुनर्गठन किया जाए. नई परिस्थितियों में वह चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी, अकाली दल को साथ लाना चाहते हैं. इसके अलावा यूपी और बिहार में स्थानीय पार्टियों को जोड़ने की तैयारी है. इन दलों में जीतन राम मांझी की पार्टी HAM, लोजपा के दोनों धड़ों और यूपी में ओमप्रकाश राजभर की सुभासपा को साथ लाया जा सकता है.

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

छज्जा गिरने से श्रद्धालुओ की हुई मौत, कई घायल जाने क्या है पूरा मामला…..

मथुरा. बांके बिहारी मंदिर के पास मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें छज्जा गिरने से करीब 10 श्रद्धालु...

More Articles Like This