Monday, June 24, 2024

कलेक्टोरेट में रक्तदान शिविर का आयोजन 14 को
कलेक्टर ने अधिक संख्या में लोगों को रक्तदान करने हेतु किया अपील

Must Read

कोरबा 13 जून 2023/ कलेक्टर संजीव कुमार झा के मार्गदर्शन में 14 जून 2023 को विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर रक्तदान को बढ़ावा देने हेतु कलेक्ट्रोरेट कोरबा में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। जिले में थैलेसीमिया रोग से ग्रसित बच्चों, कैंसर मरीजों, रक्त अल्पता से ग्रसित गर्भवती महिलाओं समेत अनेक मामले में जरूरतमंदों को रक्त की कमी बनी रहती है, जिसे पूरा करने के लिए रक्तदान अति आवश्यक है। 14 जून 2023 को विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर कलेक्ट्रोरेट में रक्तदान शिविर आयोजित है। कोई भी 18 से 60 वर्ष तक का स्वस्थ व्यक्ति रक्तदान कर सकता है, रक्तदान से कोई कमजोरी नहीं होती, जबकि रक्तदान से कई तरह का फायदा होता है। सभी स्वस्थ लोगों को रक्तदान करना चाहिए।
कलेक्टर ने समस्त विभाग प्रमुखों को रक्तदान शिविर में उपस्थित रहने तथा अधिक से अधिक संख्या में लोगों को रक्तदान करने के लिए प्रेरित करने को कहा है। कलेक्टर ने जिले के लोगों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में 14 जून को रक्तदान शिविर में उपस्थित होकर रक्तदान करें।

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

🚁लोक जनशक्ति पार्टी (रा.)के कोरबा, जिलाध्यक्ष राजकुमार दुबे नामांकन रैली के लिए हाजीपुर (बिहार) हुए रवाना,🚁

लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) छत्तीसगढ़ के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशध्यक्ष माननीय शरत पांडेय जी के मार्गदर्शन में दो...

More Articles Like This