Monday, June 24, 2024

कलेक्टर श्री झा की पहल पर कुलदीप को एक महीने के भीतर मिली अनुकंपा नियुक्ति

Must Read

दिवंगत ग्राम पंचायत सचिव के पुत्र को मिली ग्राम सचिव पद पर पोस्टिंग

कोरबा 28 फरवरी 2023/कलेक्टर श्री संजीव झा की पहल पर दिवंगत ग्राम पंचायत सचिव के पुत्र को एक महीन के भीतर ही अनुकंपा नियुक्ति मिल गयी है। विकासखण्ड करतला के अंतर्गत ग्राम केरवाद्वारी निवासी श्री कुलदीप कुमार राठिया को ग्राम पंचायत सचिव के पद पर नियुक्ति दी गई है। कुलदीप के पिता स्वर्गीय जय लाल राठिया ग्राम फतेहगंज में ग्राम पंचायत सचिव के पद पर कार्यरत् थे। उनकी आकस्मिक मृत्यु दिसंबर 2022 में हो गई थी। अपने पिता की मृत्यु के पश्चात् कुलदीप ने फरवरी 2023 में अनुकंपा नियुक्ति के लिए आवेदन किया था। कलेक्टर श्री झा की तत्परता और संवदेनशीलता के कारण माह समाप्त होने के पहले ही एक महीने के भीतर कुलदीप को नौकरी मिल गई है। कलेक्टर श्री झा ने कुलदीप को बधाई देते हुए पूरी निष्ठा के साथ कर्तव्य निर्वहन करने की शुभकामनाएं दी है।
गौरतलब है कि ग्राम केरवाद्वारी तहसील करतला के निवासी स्वर्गीय जयलाल राठिया ग्राम पंचायत सचिव के पद पर फतेहगंज में कार्यरत थे। उनकी मृत्यु दिसंबर 2022 में हो गई थी। परिवार के मुखिया के मृत्यु हो जाने पर उनके चार बच्चों और परिवार के सामने आर्थिक समस्या उत्पन्न हो गयी थी। इस प्रकरण में जिला प्रशासन ने संवेदनशीलता दिखाते हुए दिवंगत शासकीय सेवक के पुत्र श्री कुलदीप राठिया को अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान किया है। कुलदीप के परिजनों ने बताया कि दुःख की इस घड़ी में प्रशासन के विशेष प्रयास से कुलदीप को अनुकंपा नियुक्ति मिल पाई है। परिवार को चलाने और परिवार वालों के भरण पोषण में अब अच्छे से सहयोग मिल पाएगी। श्री कुलदीप ने अनुकंपा नियुक्ति मिलने पर शासन का आभार जताया है।

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

🚁लोक जनशक्ति पार्टी (रा.)के कोरबा, जिलाध्यक्ष राजकुमार दुबे नामांकन रैली के लिए हाजीपुर (बिहार) हुए रवाना,🚁

लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) छत्तीसगढ़ के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशध्यक्ष माननीय शरत पांडेय जी के मार्गदर्शन में दो...

More Articles Like This