Wednesday, June 19, 2024

कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने भृत्य को किया निलंबित….

Must Read

जशपुर ,(4बेबाक न्यूज़ टीवी)। जिले के बगीचा तहसील कार्यालय में लम्बे समय से अनुपस्थित रहने, काम के प्रति लापरवाही बरतने और पक्षकारों के साथ अपशब्दों का प्रयोग करने वाले भृत्य को कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने निलंबित कर दिया है। जानकारी के अनुसार, उसे नोटिस जारी किया गया था। जिसका उसने जवाब नहीं दिया था. इसके साथ ही कई शिकायतें भी मिली थी।

बता दें कि, बगीचा तहसील में पदस्थ चपरासी प्रकाश दास महंत दूर-दराज से न्यायलयीन कार्य करवाने आए ग्रामीणों के साथ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए दुर्व्यवहार करता था। इतना ही महीने में एक दिन आकर एक ही बार मे हस्ताक्षर करने संबंधी शिकायत पर नोटिस जारी किया गया था।

चपरासी प्रकाश दास महंत नोटिस का जवाब न देकर नोटिस को फाड़कर फेंक दिया। लगातार लापरवाही बरते जाने पर भृत्य प्रकाश को जांच के बाद छत्तीसगढ़ सिविल सेवा (वर्गीकरण नियंत्रण तथा अपील) नियम 1966 के नियम 9 के तहत तत्काल प्रभाव से कलेक्टर जशपुर डॉ रवि मित्तल ने निलंबित कर दिया है। निलंबन के अवधि पर भृत्य प्रकाश दास महंत को जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी।

- Advertisement -
0FansLike
- Advertisement -
Latest News

🚁लोक जनशक्ति पार्टी (रा.)के कोरबा, जिलाध्यक्ष राजकुमार दुबे नामांकन रैली के लिए हाजीपुर (बिहार) हुए रवाना,🚁

लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) छत्तीसगढ़ के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशध्यक्ष माननीय शरत पांडेय जी के मार्गदर्शन में दो...

More Articles Like This